Translate

Monday 3 June 2013

हैं प्रीत जहाँ की रीत सदा, मैं गीत वहाँ के गाता हूँ!
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ!
मजहब के नाम पे मेरी भारत माँ बांटी जाती हैं,
गोपाल-कृष्ण की धरती पर गौमाता काटी जाती हैं,
गीता उठाकर कृष्ण के संदेशों को तब मैं दोहराता हूँ!
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ..!
मेरे ही देश में मेरे भगवान को, कुछ लोग गालियाँ देते हैं,
हम हिन्दू बड़े ही सहनशील, चुपचाप ही सब सह लेते हैं!
अब और नहीं सह सकते हम, मैं
विद्रोह का शंख बजाता हूँ,
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ..!
जो निर्दोषों को कत्ल करे वो खुद
को "जेहादी" बताते हैं,
हम करें वतन की रक्षा तो "भगवा आतंकवादी" कहलाते हैं!
देखकर अपने धर्म की हालत मैं हर
क्षण सहमा जाता हूँ,
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ!
मैं शेर-ए-हिन्द डरता नहीं, मैं हिन्दू हूँ मरता नहीं..
इस्लाम मिटा दूँ दुनिया से, पर ये
चाह मैं करता नहीं!
मेरा धर्म रोकता हैं मुझको,
बस इसी लिए रुक जाता हूँ..
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ..!
मैं वंशज गुर्जर वीरों का, प्रतिहार जिन्हे था कहा गया..
मैं गुरू गोबिन्द का शिष्य हूँ जिनके बच्चों को दीवार में चुना गया..
वीर शिवाजी, राणा प्रताप को मैं नित नित शीष झुकाता हूँ!
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ!!
ये भूमि का टुकड़ा नहीं, ये
भारत मेरी माता हैं..
इस देवभूमि से मेरा, जनम जनम
का नाता हैं..
तेरा कर्ज चुका दूंगा मैं माँ, आज कसम तेरी खाता हूँ..!
भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूँ..!
जागो हिन्दु जागो..
हिन्दू धर्म की रक्षा करें...
सभी हिन्दू भाईयों से हमारा आग्रह हैं कि एक बार SHARE करें।
                                                                               (બડગુજર  ધરમવીર સિંહ) 

No comments:

Post a Comment